Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गाली देना शोभा नहीं देता


एक लड़की गाँव के बाहर गन्ने के
खेतों के पास खड़ी एक लड़के पर
चिल्ला रही थी- ओए Kallu !
तेरी माँ का भों*Sdi ke , Mad*rch*d...
हरामी की औलाद !

पास से जा रहे एक साधु ने कहा-
बेटी ऐसा नहीं बोलते हैं, क्या बात हुई?
Ladki बोली- उस बहनचो0*द ने मेरे B**Bs
दबाए !

बाबा ने Ladki की B**Bs दबाकर कहा-
ऐसे दबाई थी क्या..?
Ladki- हाँ बाबा, फिर उस मां के lo*de ने
मेरा कमीज उतारा !

बाबा उसका कमीज उतार कर बोला-
गाली मत दे बेटी ! ऐसे ही तेरा कमीज
उतारा था उसने?

Ladki- हाँ बाबा !

बाबा- इस पर
गाली देना शोभा नहीं देता ! तूने उसे
रोका क्यों नहीं?

Ladki- बाबा, जब उस R*ndi के ने
मेरी B**Bs मसली तो मुझे मज़ा आया।
बाबा Ladki की B**Bs मसलते हुए

बोला- ऐसे ही क्या?

Ladki- हाँ बाबा ! फिर उस भों*Sdi के ने
मेरी सलवार खोल कर उतार दी और मुझे
लिटा कर Ch*d दिया।

बाबा ने Ladki की सलवार उतारी, नीचे
लिटाया और Ladki की फ़ुद्दी में
अपना lo*da घुसा कर
बोला- ऐसे
ही तो Ch*da होगा?
Ladki- हाँ बाबा !
बाबा- इसमें
भी गाली देना शोभा नहीं देता।
Ladki- पर बाबा, उस g*andmare ने Ch**Dne
के बाद बताया कि उसे एड्स है।
.
.
.
.
बाबा- Kallu !
तेरी माँ का भों*Sda , Mad*rch*d...
हरामी की औलाद ! ! बहनch*D ...
R*ndi के... !


Post a Comment

0 Comments