Header Ads Widget

Responsive Advertisement

संता ने जोर से अपने बॉस - Funny jokes



संता ने जोर से अपने बॉस के कैबिन का दरवाजा खोला और बॉस के सामने रखी कुर्सी पर बिना पूछे ही बैठ गया।
इससे पहले की बॉस कुछ कहते, वह चिल्लाते हुए बोलने लगा – ‘बहुत हो गया सर।
मैं पिछले आठ साल से आपकी कंपनी में काम कर रहा हूं।
कभी छुट्टी नहीं ली,कभी काम गड़बड़ नहीं किया। लेकिन इस सबके बदले मुझे क्या मिला?
अब मैं सीधे-सीधे आपसे कुछ कहना चाह रहा हूं। मुझे मालूम है कि कंपनी के आर्थिक हालात ठीक नहीं हैं
लेकिन मैं आपको बता दूं कि अब तीन कंपनियां लगातार मेरे संपर्क में हैं और मेरे पीछे पड़ी हैं।
इसलिए अब आपको मेरी सैलरी बढ़ा देनी चाहिए।’
बॉस ने संता की पूरी बात सुनी। उन्हें थोड़ा गुस्सा आया लेकिन तीन कंपनियों का
सुनकर बॉस ने सोचा कि एक अच्छा कर्मचारी कहीं चला न जाए,
इसलिए उन्होंने संता की पांच फीसदी सैलरी बढ़ा दी।
कुछ दिन बाद बॉस ने संता से पूछा – ‘वे तीन कंपनियां
कौन-सी थीं जो तुम्हारे पीछे पड़ी थीं?’
संता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया – ‘सर बिजली कंपनी,
पानी की सप्लाई करने वाली कंपनी और टेलीफोन कंपनी !
दरअसल मैंने इनके बिल नहीं भरे थे !’

Post a Comment

0 Comments