Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सुनो जी अब जब हम शादी के बंधन - Non Veg Jokes


Non Neg SMS, Non Veg Jokes

पत्नी: सुनो जी अब जब हम शादी के बंधन में बंध गए है तो हमें हमारी S*x लाइफ मैनज कर लेनी चाहिए।

पति: हाँ, बोलो मेरी जान।

पत्नी: तुम जब ऑफिस से आओ और मेरे बाल बने हुए देखो तो इसका मतलब है मैं S*x के मूड में हूँ।

अगर मेरे बाल हल्के बिखरे हुए और हल्के बने हुए हैं तो मैं S*x कर भी सकती हूँ और नहीं भी।

और अगर मेरे बाल बिगड़े हुए है तो मैं पूरा S*x के मूड में हूँ।

ठरकी पति का दिमाग खराब हुआ तो वह बोला ठीक है जानू लेकिन मेरी भी कुछ शर्ते हैं।

पति आगे बोला, "अगर मैं ऑफिस से एक पैग पीके आया तो मैं S*x के मूड में नहीं हूँ।"

अगर मैं 2 पैग पीके आया तो S*x कर भी सकता हूँ और नहीं भी।

लेकिन अगर 3 पैग पीके आया तो माँ Chud*ne गया तेरे बालों का स्टाइल, chud*i तो होकर ही रहेगी।

Post a Comment

0 Comments