Header Ads Widget

Responsive Advertisement

latest ultimate shayari collection:--

latest ultimate shayari collection:--
1.मेरा प्यार सच्चा था इस लिये तेरी याद आती है,
अगर तेरी बेवफाई भी सच्ची है,
तो अब यादों मे मत आना...
2.मुहब्बत में अब रंग आने लगा है..
कि वो मुझ से नज़रें चुराने लगा है !!
3.तू मझे ख़त्म हुआ न समझ वो तीली..
भी आधी ही ज़ली थी जिसने जंगल ज़लाया था....@@
4.काट कर ज़ुबां मेरी कह रहा था वो...
अब तुम्हे इजाज़त है हाल-ए-दिल सुनाने की..!!
5.उस बेवफा को ना आया मेरी मोहब्बत पर यकीन
हम ने कहा हम मर जायेंगे उसने कहा... आमीन...@@
7.ग़र तस्वीरें बोला करती,
तो मैं शायद कोई रंगसाज़ होता।
मैं शायर बना ही हूँ,
ताकि तेरी खूबसूरती को आवाज़ दे सकूँ..#
8.माँ कहती है मेरी दौलत है तू,,,
और बेटा किसी और को ज़िन्दगी मान बैठा है.!
9.तुम मौसम की तरह बदल रही हो,
मैं फसल की तरह बरबाद हो रहा हूँ ..
10.ऐसा नहीं.. कि दिल में तस्वीर नहीं थी
पर हाथों में तेरे नाम की लकीर नहीं थी ..!!

Post a Comment

0 Comments