Header Ads Widget

Responsive Advertisement

लड़का- I Love You...

लड़का- I Love You
.
.
.
लडकी बोली: मैं तो इतनी सुंदर भी नहीं हूं
तुम्हें तो मुझसे
भी सुंदर कोई मिल सकती है,
मैं ही क्यूं?
.
.
लड़का: बस तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो
.
.
लड़की: अरे पागल अपने पीछे देखो
मुझसे भी ज्यादा सुंदर लड़की
पीछे आ रही है?
.
.
.
लड़का पीछे मुड़ा लेकिन वहां कोई नहीं था.
लड़का: यहां तो कोई नहीं है?
लड़की: बेटे यह तो तेरा टेस्ट था
जिसमें तू फेल हो गया,
अगर तू मुझसे सच्चा प्यार करता तो
कभी पीछे मुड़कर नही देखता?
*****मोरल:-
लड़कियां बहुत तेज होती हैं।
.
.
लड़का :ओह !!!
तो ठीक है मैं ये हीरे की अंगूठी
वापस कर देता हूं जहां से इसे खरीदा था
तेरे लिए
.
.
.
लड़की :- डब्बा खोलती हुए ओह डार्लिंग !!!
क्या अब मैं तुमसे मजाक
भी नहीं कर सकती ....
.
.
.
डब्बा खोलने के बाद ..
लेकिन ये तो खाली है !!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
लड़का:- यह तो तेरा टेस्ट था,
जिसमे तू फेल हो गई अगर तू मुझसे
सच्चा प्यार करती तो कभी डब्बा खोल के
नहीं देखती ...!!
Now Get Lost .. Its Over
**मोरल :- जो लड़की जितनी तेज होती है
उसकी Waat उतनी जल्दी लगती है...!!!

Post a Comment

0 Comments