Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आज का दिन पापा के नाम

आज का दिन पापा के नाम I अगर अच्छा लगे तो शेयर किजीए छः साल की बच्ची अपने पिता से बात कर रही थी..!! बेटी -: पापा मेरी मैडम ने मुझसे पूछा कि तुम्हारे पापा क्या करते हैं..?? पिता -: तो आपने क्या कहा......?? बेटी -: मैने कहा कि मेरे पापा चॉकलेट की फैक्ट्री में काम करते हैं और मेरे लिये खूब सारी चॉकलेट्स लाते हैं ... और पापा आइसक्रीम पॉर्लर में भी काम करते हैं और मेरी फेवरेट वनीला आइसक्रीम लाते हैं .... वह खिलौनों की शॉप पर भी काम करते हैं और मेरे लिये क्यूट क्यूट टैडी बियर लेकर आते हैं ..... कभी कभी वह टीचर भी बन जाते हैं क्योंकि वह मेरा होमवर्क कराने में मदद करते हैं....। वह बहुत सारा काम करते हैं,मैने ठीक कहा ना पापा...!! पिता -: हाँ हाँ बिल्कुल सही कहा , उसके बाद टीचर ने आपसे क्या कहा...?? बेटी -: टीचर ने पूछा कि आपके पापा इतना सारा काम करके थकते नहीं हैं...?? . . पिता -: बेटा ! जब मैं आपको देखता हूँ ना तो आपकी प्यारी सी मुस्कान से मेरी सारी थकान दूर हो जाती है आई लव यू बेटा... बेटी -: आई लव यू टू पापा... kiss emoticon

Post a Comment

0 Comments