Header Ads Widget

Responsive Advertisement

एक बार एक कंस्ट्रक्शन

एक बार एक कंस्ट्रक्शन साइट पर एक गुजराती एक मद्रासी और Pappu साथ में 22 वी मंजिल पर काम कर रहे थे। दोपहर के खाने के समय गुजराती अपने टिफ़िन में ढोकला देख कर बोला- अगर कल फिर ढोकला निकला तो मैं यही से कूद जाऊंगा। मद्रासी ने फिर से अपना टिफ़िन में इडली सांभर देख कर यही कहा। Pappu ने अपने टिफ़िन में आज फिर पराठा देख कर गुस्सा होते हुए कहा कि कल अगर फिर कल पराठा निकला तो मैं भी कूद जाऊंगा। बदकिस्मती से वही हुआ और तीनो 22 वी मंजिल से कूद कर मर गए। गुजराती की बीवी रोते हुए बोली - मैं इतने प्यार से ढोकला बनाती थी अगर ये मना कर देते तो मैं नहीं बनाती। मद्रासी की बीवी ने भी कुछ ऐसा ही कहा। अब सब Pappu की बीवी की तरफ देखने लगे तो वो सहमते हुए बोली - मेरी तरफ मत देखो Pappu जी अपना टिफिन खुद बनाते थे। gasp emoticon tongue emoticon grin emoticon

Post a Comment

0 Comments