Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बॉस ने एक चुलबुली

बॉस ने एक चुलबुली, निहायत ही खूबसूरत सेक्रेटरी को काम पर रखा l . लेकिन 10 दिन बाद ही 27वें floor से कूद कर बॉस ने आत्महत्या कर ली l . इंस्पेक्टर : "कमरे में उस वक़्त कौन मौज़ूद था ? . सेक्रेटरी : "जी,...मैं थी l . इंस्पेक्टर : "आख़िर हुआ क्या? उसने ख़ुदकुशी क्यूं की? . सेक्रेटरी : "वह बहुत अच्छे इंसान थे । एक दिन उन्होंने मुझे 2 लाख की ड्रेस उपहार में लाकर दी... फिर एक दिन उन्होंने मुझे 15 लाख का हीरों का हार खरीद कर दिया.. परसों ही वे मेरे लिए 5 लाख की हीरे की अंगूठी लेकर आए थे ...यह रही मेरी उंगली में l . इंस्पेक्टर : फिर …… . सेक्रेटरी : "तभी मेरे पापा का फोन आया मैंने उनसे बस ये कहा : आप यहां होते तो देखते मेरे बॉस मुझे कितना प्यार करते हैं, आप तो हमेशा यही कहते रहते हो कि पप्पू बेटा लड़की बनकर मत घूमा कर!!

Post a Comment

0 Comments