Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के 10 आसान तरीके.....! ( How to impress the girl )


How,to,impress,the,girl


आइये आज हम आपको बताते है किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के आसान तरीके......! आप चाहे ऑफिस में काम करते हों या फिर कॉलेज में पढ़ाई करते है ! खूबसूरत लड़की से दोस्‍ती कौन नहीं करना चाहेगा ! अगर आप भी किसी ऐसी ही लड़की को इम्‍प्रेस करने की सोच रहे हैं ! लेकिन आपका काम नहीं बन रहा है तो परेशान बिलकुल ना हों ! हो सकता है वो लड़की आपको ठीक से जानती नहीं हो या वो बहुत जिद्दी हो और केवल दोस्‍ती तक ही सीमित रहना चाहती हो ! अगर आप लड़की को नहीं कर पा रहे हैं इम्प्रेस ! एक अच्‍छी गर्लफ्रेंड की तलाश के लिए सबसे पहले यह तय करना जरूरी है कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है। एक बार इस बात का फैसला करने के बाद आपको गर्लफ्रेंड बनाने में ज्‍यादा समय नहीं लगेगा। अगर आपको खुद ही नहीं पता कि आपकी पसंद क्‍या है ! तो आप कुछ नहीं कर सकते। 'टारगेट' के बिना रास्‍ता नहीं मिलता। 





लड़की को इम्प्रेस करने के 10 तरीके......!


1.आप जैसे हैं वैसे ही उनसे बात करें => आजकल की लड़कियों को दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। आपका नेचर जैसा है आप उनसे वैसे ही बात करें और थोड़ा सा भी दिखावा ना करें। वो यकीनन आपसे बहुत इंप्रेस होंगी।


2.गले लगायें => जब आप किसी लड़की से पहली बार मिलें तो हाथ मिलाने के अलावा आप उसे गले भी मिल सकते हैं। यह आपके खुले विचारों को दर्शाता है ! और य‍ह दिखाता है कि आप संकीर्ण विचारों वाले नहीं हैं। तो पहली बार लड़की से मिलें तो उसे गले भी लगा सकते हैं।

3.उनको हमेशा खुश रखें => लड़कियां उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं जो उनको खुश रखने में कामयाब रहते हैं। आप लड़कियों को जितना खुश रखेंगे वो आपसे उतना ज्यादा खुश और करीब रहेंगी।


4.झूठी तारीफे मत कीजिए => फ्रेंड की सच्ची तारीफ कीजिए झूठी तारीफ से बचें क्योंकि लड़कियां तुरंत झूठी तारीफों को समझ जाती हैं

5.साफ कपड़े पहने => अच्छे कपड़े पहनने से लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस होती है। लेकिन ऎसे कपड़े भी नहीं पहने जिससे आपका मजाक बन जाए। यानी ऎसे कपड़े ही पहने जो आप पर शूट करते हो।

How,to,impress,the,girl


6.अपने दोस्तों से मिलाएं  =>  लड़कियों को अपने दोस्तों से मिलाए अगर हो सके तो अपने घरवालों से भी। ये सब चीजें लड़कियों को बहुत पसंद आती है। इससे लड़कियों के मन में दोस्ती को लेकर चल रहे ढ़ेर सारे सवाल हल हो जाते हैं। 

7.हंसी मजाक भी जरूरी है => लड़की का दिल जीतने के लिए जरूरी है कि हमेशा गंभीर बातें ही न करें बल्कि कुछ हंसी-मजाक की बातें भी करें जिससे लड़की को आपकी कम्‍पनी पसंद आएगी और बहुत ही जल्‍द वह आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी।

How,to,impress,the,girl


8.कुछ भी शेयर करने से बचिए => अगर कोई महिला मित्र आपसे मिले या आप से उसका परिचय हो ! तो अपने या अपने बचपन से जुड़ी हर बात उससे शेयर करने की कोई जरूरत नहीं है ! बिना पूछे उसे अपना नाम भी मत बताएं यानि हर बात को शेयर करने से बचें !

9.उनसे हमेशा उनका हाल पूछे => अगर आप सच में उनका दिल जीतना चाहते हैं तो उनसे हमेशा उनका हाल पूछे और उन्हें प्यार से समझाए और दिलासा दें ! लड़कियों को हमेशा कोई चाहिए जो उनकी बात सुने ! उन्हें ये बहुत अच्छा लगता है ! 

10. स्पेशल फील कराएं  => अगर उसे आपसे बात करनी हो या फिर आपसे मिलना हो तो उसे इंतजार नहीं कराएं ! उससे जाकर बात कीजिए या फिर उसके एसएमएस का जवाब दीजिए !






Post a Comment

0 Comments