Header Ads Widget

Responsive Advertisement

महिलाओं में सेक्स इच्छा में कमी को क्या बढ़ा पाएगा ‘फीमेल वायग्रा’




हमारी आज की लाइफ में सेक्स इच्छा में कमी होना या फिर सेक्स को लेकर चाहत में उतार चढ़ाव सामान्य बात है। लेकिन सवाल ये है सेक्स इच्छा में कमी की भरपाई वायग्रा कर पाता है ! पेनिस (लिंग) में इरेक्शन विचार से होता है स्पर्श से होता है। दिमाग में एक सेक्स सेंटर है। जब वह उत्तेजित होता है तो संदेश लिंग की तरफ जाता है। बदन में खून का प्रवाह तेज हो जाता है। पूरे शरीर में पेनिस में खून का प्रवाह सबसे ज्यादा तेज होता है। इसी वजह से लिंग में उत्तेजना ओर स्त्रियों की योनि में गीलापन आता है। पेनिस के इरेक्शन के लिए योग्य हॉर्मोन का होना जरूरी है। पुरुषों में 60 साल के बाद और महिलाओं में 45 साल के बाद हॉर्मोन की कमी होने लगती है आमतौर पर यह भी माना जाता है कि महिलाएं सेक्स संबंधी समस्याओं से घिरी रहती है लेकिन ऐसा नहीं कि पुरूषों को यौन समस्याएं नहीं होती ! पुरूषों में अकसर तनाव संबंधी समस्याओं के कारण यौन समस्याएं होती है ! विटामिन बी के सेवन से पुरूष सेक्स संबंधी कई समस्याओं से अपना बचाव कर सकते हैं ! आइये आज हम आपको बताते है बारबरा गात्तुसो 40 साल की उम्र की ओर बढ़ रही थीं, और पहली बार उन्हें पति के साथ सेक्स संबंधों को लेकर अपने नजरिए में बदलाव महसूस हुआ ! बारबरा कहती हैं मैंने कभी ग्रेग से इस बारे में बात नहीं की ! मैंने महसूस किया कि सेक्स में मेरी दिलचस्पी घट रही है ! अब 66 साल की हो चुकी बारबरा बताती हैं मैं पति के साथ सेक्स संबंध रखने से बचने लगी ! मैं इनकार नहीं करना चाहती थी क्योंकि ऐसा करने से पति को ठेस पहुँचती ! वे जल्दी सोने चली जाती थीं पति के उठने से पहले उठ जाती थीं। वो कहती हैं कुछ समय के बाद मैं सोचने लगी कि ये क्या हो रहा है? मैं अपने पति से प्यार करती हूं ! हमारी शानदार शादी है खूबसूरत बच्चे हैं ! हो क्या रहा है ! दरअसल समस्या थी सेक्स के प्रति इच्छा की कमी लंबे रिलेशनशिप में रहने वाले अधिकतर लोग जानते हैं कि समय के साथ चाहत और ताजगी घट जाती है लेकिन बारबरा के मामले में तो उन्हें सेक्स में कोई दिलचस्पी ही नहीं रह गई थी बात सिर्फ उनके पति की नहीं थी वो किसी भी पुरुष की ओर आकर्षित महसूस नहीं करती थीं !सेक्स मामलों के मनोचिकित्सकों के मुताबिक सेक्स को लेकर चाहत में उतार चढ़ाव सामान्य बात है ! खास तौर से जब महिलाओं की उम्र बढ़ने लगती तो उनकी सेक्स की चाहत कम हो जाती है ! और आगे जानिए सुहागरात को स्पेशल बनाने के लिए 14 टिप्स





Post a Comment

0 Comments