Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कैसे होते होते रह गई सलमान की शादी आखिर कितनी गर्लफ्रेंड थी सलमान की......!

जी हाँ सूत्रों के अनुसार पता लगा और Salman  के पिता ने बताया कई साल पहले Sajid Nadiadwala और सलमान दोनों दिसंबर में एक ही मंडप में शादी करने वाले थे ! लेकिन सलमान सोमी अली और साजिद तबु से ! लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हुआ ! सलमान खान ने बॉलीवुड में " बीबी हो तो ऐसी " फिल्म से शुरुआत की थी ! लेकिन इसके बाद आई Film " मैंने प्यार किया " ने उनको बुलंदियों पर पंहुचा दिया ! लवर बॉय की इमेज में सलमान को खूब पसंद किया गया ! इसके बाद हिट फिल्मों के साथ ही उनके प्यार के किस्से भी खूब परवान चढ़े ! कई हीरोइनों के साथ उनके अफेयर रहे तो कइयों के साथ बाद शादी तक भी जा पंहुची ! 


salman,khan,girlfriends,katrina,sangeeta,aishwarya,rai,somy,ali


सलमान की सबसे पहेली गर्लफ्रेंड सोमी अली

सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे सलमान और सोमी अली बॉलीवुड में जगह बनाने को संघर्ष कर रही थीं ! तब इस बाला के प्यार के किस्से सलमान खान के साथ खूब चले ! Salman की वजह से कुछ फिल्में भी सोमी अली को मिली थीं पर वो कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं !

salman,khan,girlfriends,katrina,sangeeta,aishwarya,rai,somy,ali


सलमान की दूसरी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी

सलमान की शादी की बात की जाए तो उनका रिश्ता मिस इंडिया और Bollywood Actress  संगीता बिजलानी के साथ सबसे मजबूत रहा था ! सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करन में सलमान ने बताया मैं एक-दो बार लगभग शादी के करीब पहुंचा ! संगीता बिजलानी के साथ तो कार्ड भी छप गए थे लेकिन बात जमी नहीं !

salman,khan,girlfriends,katrina,sangeeta,aishwarya,rai,somy,ali


सलमान की तीसरी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय

Aishwarya Rai के साथ सलमान खान के अफेयर ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं ! इस रिश्ते को लेकर सलमान वाकई बेहद संजीदा थे ! इनकी जोड़ी भी लोगों को पसंद आ रही थी ! सुनने में ये भी आया कि सलमान खान ने सैट पर शूटिंग के दौरान ऐश की पिटाई भी की थी !

salman,khan,girlfriends,katrina,sangeeta,aishwarya,rai,somy,ali


सलमान की चौथी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ

सलमान का दिल कमसिन हीरोइनों पर भी आने लगा ! Katrina Kaif  पर मेहरबानी कर सलमान ने बॉलीवुड में उनके जमने में खूब मदद की इनके प्यार के किस्से धीरे-धीरे फैलने लगे ! कैटरीना से भी सलमान की दुल्हन बनने की उम्मीद की जाने लगी लेकिन Katrina इसके बाद रणबीर कपूर के प्यार में पड़ गईं और सलमान फिर से अकेले हो गए !




Post a Comment

0 Comments