Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मोबाइल में zero Balance होने के बाद भी कर सकते है आप कॉल

दोस्तों हमारे साथ बहुत बार ऐसा होता है जब हम फ़ोन पर बात कर रहे होते है तो बैलेंस खत्म हो जाता है या फिर हमे कोई इमरजेंसी कॉल करना हो लेकिन बैलेंस नहीं होता लेकिन अब फ़िक्र न करे, क्योंकि हम आप लोगो को बता रहें है अगर आपके मोबाइल में जीरो बैलेंस हो तो भी कैसे आप call लगा सकते है और SMS कर सकते है !

zero,balance,lone,airtel

अगर आप Airtel की सिम इस्तेमाल करते है तो ये कंपनी आपको जीरो बैलेंस म भी कॉल करने का लाभ दे सकती है इसके लिए आपको सिर्फ फोन में *141# डॉयल करना पड़ेगा और ये नो. डॉयल करते ही आपके फोन की स्क्रीन पर 5 EMERGENCY Option आ जायेंगे । आपको इनमे से कॉल मी बैक ऑप्शन को सलेक्ट करना है । और आपको 3 SMS हर महीने में इमरजेंसी के प्राप्त होंगे !


zero,balance,lone,reliance

अगर आप Reliance users तो भी आप इस सुविधा का लाभ ले सकते है इस सुविधा का नाम है रिलायंस मेरा नेटवर्क सर्विस। इस सर्विस का इस्तमाल करने के लिए आपको ACT CC लिखकर 53739 पे मेसेज करना पड़ेगा। बस इसके बात आप इस सुविधा का लाभ ले सकते है !

zero,balance,lone,vodafone

अगर आप vodafone सिम इस्तमाल करते हो तो आप अपने किसी Friends और रिश्तेदार जो vodafone का नंबर इस्तमाल करता हो उससे बैलेंस उधार देने की सुविधा देती है। इसके लिए आपको Mobile Phone में *131* MRP* अपने दोस्त का नंबर हैश डायल करें। जैसे ही दोस्त की ओर से conformation मिलेगा आपको कॉल या मैसेज करने के लिए बैलेंस मिल जाएगा।


zero,balance,lone,idea

आप अगर idea की सिम इस्तमाल करते है तो जीरो बैलेंस पे भी आप इमरजेंसी में लोन ले सकते है इसके लिए आप आइडिया नंबर से *150*04# डायल करें। यह करते ही आपको मिलेगा 4 रूपए का लोन। फिर आप जब भी रिचार्ज करवाएंगे तो ये लोन के रुपए आपके नंबर से काट जायेंगे



Post a Comment

0 Comments