Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ना करे Handsome लड़को पर भरोसा वरना पछताना पढ़ सकता है.....!

दोस्तों आज की lifestyle में सभी का boyfriend और सभी की girlfriend होती है और relation के बाद अगर आप जल्द शादी करने के बारे में सोच रही हैं तो आपकी भी हर लड़की की तरह चाहत होगी कि आपको ऐसा partner मिले जो देखने में गुड Looking और Handsome हो ! आज ये खबर हम सिर्फ आपके लिए लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आप अपने दिलो दिमाग से हैंडसम मर्द को पाने का ख्वाब छोड़ देंगी ! आपको जानकर शायद अच्छा ना लगे लेकिन यह सच है कि खूबसूरत मर्द होने के कुछ नुकसान भी होते हैं ! यह हम नहीं कह रहे बल्कि यह बात एक Research में कही गई है !


couple,beautiful,hondsome,male,female,images,romantic images ,couples images ,love images , love story

The Health Site पर प्रकाशित की गई खबर में बताया गया है कि जो मर्द बहुत ज्यादा हैंडसम होते हैं उनकी सीमन Quality बहुत अच्छी नहीं होती है ! ऐसे में अगर आप हेल्दी और समझदार बच्चे पैदा करना चाहती हैं तो हैंडसम चेहरे वाले पार्टनर को चुनने से पहले काफी सोच लें। इन मर्दों में टेस्टोस्टेरोन का बढ़ता स्तर शुक्राणु के उत्पादन को खराब कर देता है !


couple,beautiful,hondsome,male,female,images,romantic images ,couples images ,love images , love story

आपको बता दें कि इस रिसर्च में न्यू तकनीक Phenotype Linked Fertility Hypothesis (PLFH) के इस्तेमाल के द्वारा सेक्स और कल्चरल बैकग्राउंड के आधार पर फर्टाइल पुरुषों का चयन करने के प्रयास किए गए ! स्पेन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेलेन्‍सिया ने इस तकनीक के माध्यम ये कुल 62 छात्रों का चयन किया ! जिसके बाद इन सभी से 3 से 5 दिन तक रोजाना मास्टरबेशन और सीमन इक्ट्ठा करने के लिए कहा गया !


couple,beautiful,hondsome,male,female,images,romantic images ,couples images ,love images , love story

जिसके बाद रिसर्च में 50 पुरुषों के सीमन का एजेकुलेशन के बाद निरीक्षण किया गया ! शुक्राणु की गतिशीलता और एकाग्रता का निरीक्षण वर्ल्ड हेल्‍थ Organizations के नियमों के अनुसार जांची गई ! इसी के साथ उनकी Front और Right side की photo भी खींची गई ! सभी फोटो को स्केन कर चेहरे पर चिपका दिया गया ! जिसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाले परिणाम सामने आए ! रिसर्च में कहा गया है कि पुरुष अपने आकर्षण को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित ना हों क्योंकि निरीक्षण में ये बात भी सामने आई कि खूबसूरत मर्दों की स्पर्म क्वालिटी दूसरे मर्दों की तुलना में कम होती है क्योंकि खूबसूरती को लेकर दिखाई गई चिंता का असर उनकी स्पर्म क्वालिटी पर पड़ता है ! आपको बता दें कि ये रिसर्च जनरल ऑफ इवोल्यूशनरी बायोलजी में प्रकाशित हुई है !

पढ़े : सुहागरात को स्पेशल बनाने के लिए 14 टिप्स


Post a Comment

0 Comments