Header Ads Widget

Responsive Advertisement

लड़की का फोन नंबर चाहिए तो ये तरीके अजमाए ....!

आइये आज हम आपको बताते है ! Ladki का नंबर लेने के आसान Tips...! आप चाहे Office में काम करते हों या फिर Collage में पढ़ाई करते है ! Beautiful girl से दोस्‍ती कौन नहीं करना चाहेगा ! अगर आप भी किसी ऐसी ही लड़की को इम्‍प्रेस करने की सोच रहे हैं ! लेकिन आपका काम नहीं बन रहा है तो परेशान बिलकुल ना हों ! हो सकता है वो लड़की आपको ठीक से जानती नहीं हो या वो बहुत जिद्दी हो और केवल Friendship तक ही सीमित रहना चाहती हो ! अगर आप उसके नंबर मांगने से डरते हैं तो इसी समस्‍या का समाधान करने के लिए कुछ आसान तरीके बता रहे हैं ! जिससे लड़की अपना नंबर भी दे देगी और गुस्‍सा भी नहीं होगी !

ये है वो 5 आसान तरीके ....!

1. दोस्त बनकर Trust जीतना => सबसे बड़ा काम किसी का विश्वास जीतना होता है। एक बार अगर आपने किसी लड़की का दिल जीत लिया तो वह आपके नंबर दे सकती है। उसे इस बात का अहसास दिलाना जरुरी है कि अगर वह आपको अपना नंबर देगी ! तो आप उस नंबर का गलत उपयाग नहीं करेंगे !

singh is bling , Amy Jackson ,


2. उसे शर्मिंदा ना करें => अगर लड़की फोन नंबर देने के लिए थोड़ा समय चाहती है ! तो उसे शर्मिंदा न करें ! उसका Trust जीतना ही आपका लक्ष्य होना चाहिए !

3. नंबर मांगने का कारण => क्योंकि नंबर मांगने पर World की हर लड़की यह ही बोलती है कि तुम्‍हें मेरा नंबर क्‍यों चाहिए ! यह एक ऐसा सवाल है जिसका सामना आपको करना ही पड़ेगा ! इसलिए इसके लिए आपको पहले से ही तैयार रहना होगा !

kal ho na ho , Preity Zinta , traditional dress


4. 3rd Party को शामिल ना करें => इस बात का ख्‍याल रखें की उसका नंबर केवल और केवल उसी से मांगेगे ! किसी दूसरी या थर्ड पार्टी को शामिल करना सही नहीं होगा ! ऐसा करने से आप एक Losser की तरह वापस लौट आएंगे ! वह सोंचेगी की आपमें खुद नंबर मांगने की हिम्‍मत नहीं है ! तो दोस्‍ती क्‍या खाक होगी !

5. लड़कियों के आगे पीछे ना घूमें => जो लड़के हर गली-मुहल्‍ले में लड़कियों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं ! उनसे लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं। अगर आप लड़की को पसंद करते हैं ! तो इसको दिखाने की जरुरत नहीं है !

Post a Comment

0 Comments