Header Ads Widget

Responsive Advertisement

इस फरवरी को तीन रोमांटिक फिल्मों की टक्कर होगी


fitoor,loveshhuda,sanam teri kasam


आने वाले दिनों में Valentine day आ रहा है इसी चीज़ को लेकर अगर आपका Movie देखने का Program बन रहा है तो हम आपको बताना चाहते है की February में अ रही Romantic Movies के बारे में जी हाँ February के पहले ही हफ्ते शुरुआत राधिका राव और विनय सप्रू निर्देशित फिल्म ‘‘सनम तेरी कसम’’ से होगी जिसमें हषर्वर्धन राणे और पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा होकेन ने इस movie में काम किया है इसके आलावा पुलकित सम्राट, यामी गौतम की इस फिल्म के अंदर मुख्य भूमिकाओं वाली दिव्या खोसला कुमार निर्देशित रोमांटिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म ‘‘सनम रे’’ 12 फरवरी को वैलेंटाइन डे रिलीज होगी. फिल्म में रिषि कपूर और उर्वशी रौतेला सहायक भूमिकाओं में हैं



दोस्तों इसी हफ्ते में दूसरे फिल्म जोकि शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है जिसमे फिल्मकार अभिषेक कपूर की रोमांटिक ड्रामा ‘‘Fitoor’’ भी रिलीज होगी. चार्ल्स डिकेन्स के Novel ‘‘Great Expectations’’ पर बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और तब्बू मुख्य किरदार में हैं.




February में ही आ रही गिरीश कुमार और 2013 की Miss India विजेता नवनीत कौर ढिल्लों की फिल्म ‘‘लवशुदा’’, रजनीश दुग्गल, निधि सुब्बैया और अजरुन बिजलानी का इस फिल्म में रोल है ये फिल्म फरवरी के आखिरी शुक्रवार को रिलीज होगी. अब देखना है की कोण किसके ऊपर पड़ेगा भरी...!




आगे देखे कैसे => 2016 की सबसे बड़ी फिल्म बनी Airlift कमाई के मामले में तोडा सबका रिकॉर्ड ...!


Post a Comment

12 Comments

  1. I just wanted to reach out and say “thanks” for mentioning YOUR BRAND in your excellent article.
    SSC CPO PET Admit Card 2016

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete