Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सड़क किनारे एक भिखारी बैठा हुआ था - Funny jokes


Funny Jokes, Hindi Jokes


सड़क किनारे एक भिखारी बैठा हुआ था. उसने सूरत से ही सम्पन्न लगने वाले एक आदमी को अपनी ओर आते देखा तो कातर स्वर में बोला – “साहब, भगवान के लिए इस गरीब को रोटी खाने के लिए दो रुपये दे दीजिए … ”

आदमी यह सुनकर ठिठका, फिर बोला – “अबे, रोटी खाकर क्या करेगा, चल मैं तुझे व्हिस्की पिलाता हूँ !”

भिखारी – “नहीं साहब, मैं शराब नहीं पीता.”

आदमी – “तो ये ले सिगार पी … बीस रुपये का आता है ये !”

भिखारी – “नहीं नहीं साहब, मैं धूम्रपान नहीं करता .”

आदमी – “अच्छा तो फिर चल, मेरे साथ कैसीनो चल… मैं पैसे लगाऊंगा और तू खेलना. हो सकता है तू ढेर सारा पैसा जीत जाए !”

भिखारी – “राम राम, जुआ खेलना तो बहुत बुरी बात होती है साहब … ”

आदमी – “अच्छा तो फिर चम्पाबाई के कोठे पर चल, तुझे मुजरा दिखाकर लाता हूँ … ”

भिखारी – “नहीं साहब, मैं वेश्याओं के यहाँ नहीं जाता !”

आदमी – “ठीक है तो फिर एक बार मेरे घर तो चल … ”

भिखारी – “आपके घर क्यों साहब ?”

आदमी – “मैं अपनी बीवी को दिखाना चाहता हूँ कि जो आदमी शराब नहीं पीता, सिगरेट नहीं पीता, जुआ नहीं खेलता और बाजारू औरतों के पीछे नहीं घूमता … वह कैसा होता है !”



Post a Comment

0 Comments