Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पप्पू रॉक निर्मल बाबा शॉक ..

पप्पू रॉक निर्मल बाबा शॉक
Puppu RocKz \m/
Read Must Full Post
पप्पू :- बाबा मुझे रास्ता दिखाओ ,
मेरी शादी नही हो रही है , मे
चिंतित हु ....
निर्मल बाबा :- बेटा आप क्या करते हो ..
पप्पू - शादी होने के लिए कौन सा
काम उचित रहेगा ..??
बाबा - तुम मिठाई की दुकान खोल लो
पप्पू - बाबा , वो खोली हुई है , मेरे फादर
की मिठाई की ही दुकान है
बाबा : शनिवार के दिन सुबह 9 बजे खोला करो
पप्पू - शनि मंदिर के पास ही
मेरी दुकान , 9 बजे ही खोलता हु ..
बाबा - काले रंग के कुत्ते को मिठाई
खिलाया करो
पप्पू - मेरे घर में कला कुत्ता .
ही है , सुबह शाम मिठाई
खिलाता हु ..
बाबा - सोमवार को शिव मंदिर जाया
करो
पप्पू - में केवल सोमवार ही नही
हर दिन शिव मंदिर जाता हु
बाबा - कितने भाई बहन हो
पप्पू - बाबा आप के हिसाब से शादी के लिए कितने
भाई बहन होने
चहिये
बाबा - दो भाई एक बहन
पप्पू - मेरे सच में दो भाई एक
बहन ही है
बाबा - दान दिया करो
पप्पू - बाबा मेने अनाथ आश्रम
खोल रखा है , रोज़ दान करता हु ...
बाबा : बद्रीनाथ कितनी बार गए हो
पप्पू - बाबा आप के हिसाब से शादी
के लिए कितनी बार बद्रीनाथ जाना
चाहिए ….??
बाबा : काम से काम 2 बार
पप्पू : में भी 2 बार ही गया हु ...
बाबा - नील रंग की शर्ट पहना करो
पप्पू - बाबा मेरे पास नीले रंग की
ही शर्ट है, कल धोने के लिए उतारी थी , आज
सुबह फिर पहन लूंगा
पप्पू :- बाबा एक सवाल पुछु
बाबा - हा जरूर
पप्पू - क्या मेरे माथे पे आप को
चुतिया लिखा हुआ दिख रहा है ….??
बाबा - नहीं तो
पप्पू - तो फिर क्यों इतने सरे लोगो को
बैठे बिठाए चुतिया बनाते
हो बाबा एक बात और बोलू
.
बाबा - हा बोलो
पप्पू :- मे पहले से शादी शुदा हु ..
और 2 बच्चो का बाप भी ….. इधर से गुजर
रहा था , सोचा थोड़ा टाइम पास कर लू ..
.
पप्पू रॉकेड …बाबा Shocked… :)

Post a Comment

0 Comments