Header Ads Widget

Responsive Advertisement

एक चिड़िया और चिड़ा

एक चिड़िया और चिड़ा की प्रेम कहानी ------------------------------ --------- एक दिन चिड़िया बोली - मुझे छोड़ कर कभी उड़ तो नहीं जाओगे ? चिड़ा ने कहा - उड़ जाऊं तो तुम पकड़ लेना. चिड़िया-मैं तुम्हें पकड़ तो सकती हूँ, पर फिर पा तो नहीं सकती! यह सुन चिड़े की आँखों में आंसू आ गए और उसने अपने पंख तोड़ दिए और बोला अब हम हमेशा साथ रहेंगे, लेकिन एक दिन जोर से तूफान आया, चिड़िया उड़ने लगी तभी चिड़ा बोला तुम उड़ जाओ मैं नहीं उड़ सकता !! चिड़िया- अच्छा अपना ख्याल रखना, कहकर उड़ गई ! जब तूफान थमा और चिड़िया वापस आई तो उसने देखा की चिड़ा मर चुका था और एक डाली पर लिखा था..... ""काश वो एक बार तो कहती कि मैं तुम्हें नहीं छोड़ सकती"" तो शायद मैं तूफ़ान आने से पहले नहीं मरता ।। "" दोस्तों अगर आपको यह स्टोरी पसंद आये तोह अपने दोस्तों में शेयर करना मत भूलना "

Post a Comment

1 Comments

  1. Very nice blog. Thanks for sharing these amazing collection of heart broken sms. It is very useful for heart broken people. To get more status click here

    ReplyDelete