Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पड़ोसन :- कल तुम दिन भर

पड़ोसन :- कल तुम दिन भर कहाँ रही...? विमला :- बहन कल मेरा इंटरव्यू था। . पड़ोसन:- कैसा इंटरव्यू ? विमला :- नयी कामवाली बाई रखनी थी ना ! . पड़ोसन :- कल मेरा भी हाउसमेड इंटरव्यू है।बाई ने क्या क्या पूछा? मेरी तो बिलकुल तैयारी नहीं हो पायी है।बहुत डर लग रहा है। . विमला :- आजकल होउसमेड इंटरव्यू भी बहुत टफ हो गया है।बहुत मुश्किल से पास हुई हूँ। पड़ोसन :- हाँ! जल्दी बताओ ना। . विमला :-बाई ने जो जो पूछा बताती हूँ :-... 1.घर में केबिल कनेक्शन है कि नहीं। 2. AC है कि नहीं ? 3.वैक्यूम क्लीनर है कि नहीं ? 4.पॉवर बैक अप है कि नहीं। 5.रिश्तेदारों का ज्यादा आना जाना तो नहीं है । टर्म्स एंड कंडिशन्स :- .. 1.बासी और जूठा खाना देने की कोशिस ना करना। 2.परफ्यूम्ड लोइज़ोल से पोछा लगाएगी। 3.काम के बाद आधा घंटा TV देखेगी 4.बर्तन गरम पानी से धोएगी। 5.बाई नहीं बोलने का,घर का नाम रानी है वही बोलने का। 6.लेट हो जाए तो मोबाइल पर फोन नहीं करने का। 7.फैमिली ग्रुप फ़ोटो में मैं जरूर रहेगी 8.बारिस होयेगा तो रेनीडे हो जायेगा 9.दूसरे घर की चुगली सुनना है तो अलग से पैसा लेगी। 10.मेरी हर पिक को लाइक करने का

Post a Comment

0 Comments