Header Ads Widget

Responsive Advertisement

10 ऐसी बातें जो आपको ज़रूर irritate करती होंगी ! आपकी गर्लफ्रेंड की.......!



फ्रेंड्स आज की लाइफ में कुछ हो न हो सबके पास एक गर्लफ्रेंड ज़रूर होती है और जिनके पास नहीं है वो भी इस पोस्ट को पढ़े ...! क्या पता आपका मन भी बदल जाये....! दोस्तों हम लोगों मे से कई लोग ऐसे होंगे जो अपनी गर्लफ्रेंड की कुछ बातों से ज़रूर irritate होते होंगे ! तो पेश हैं आपके सामने गर्लफ्रेंड की ऐसी बातें जो आपके दिमाग का दही कर देती हैं ! www.PagalBabu.com



10 ऐसी बातें जो आपको ज़रूर irritate करती होंगी ! आपकी गर्लफ्रेंड की.......!

1.बिल ना पे करना =>  दोस्तों मेरी तरह शायद आपको भी ये याद नहीं होगा कि वो आखरी डेट कौन सी थी जब आपकी गर्लफ्रेंड ने बिल पे किया था !

2. फालतू के सवाल =>  मैं क्या पहले से ज़्यादा मोटी हो गयी हूं.....! मैं आज सुन्दर तो लग रही हूं ! तुम मुझे अभी भी उतना ही प्यार करते हो न.....!



3.बाबू, शोना, जानू, बेबी => जी हां दोस्तो ये वो वही चार शब्द हैं ! जो आपको आपका वास्तविक नाम भूलने पर मजबूर करते हैं !



4. दोस्तों से शिकायत =>  इनको हमेशा इस बात की शिकायत रहती है कि हम अपने दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताते हैं !



5. हाथों में हाथ =>  यार हम लड़के अपनी आदत से मजबूर होते हैं ! खूबसूरत बंदी देखते ही उसे ताड़ना शुरू कर देते है ! और उस समय जब गर्लफ्रेंड अपना हाथ हाथों में डाल दे तो बस... समझ गए न भाई?



6. लगातार मैसेजेस =>  जब आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ होते हैं ! और तब आपकी गर्लफ्रेंड लगातार आपको एक के ऊपर एक मैसेजेस किये जा रही हों !



7. शॉपिंग =>  भाई, आप सब समझ ही गए होंगे कि मैं क्या बोलने जा रहा हूं. साला पांच घंटे मॉल में बिता कर एक सड़ी सी चप्पल लेकर आती है !


8. Let me take a सेल्फ़ी =>  भाई मेरे ये जो गर्लफ्रेंड हर 10 मिनट में सेल्फ़ी लेने को बोलती हैं ! मन तो करता है कि......!!



9. फालतू की बकबक =>  किसी भी छोटी सी बात पर घंटों लम्बी बहस......!


10. सुबह-सुबह की मॉर्निंग विश =>  गर्लफ्रेंड अच्छी तरह से मालूम होता है ! कि हमारी सुबह तो दोपहर में होती है लेकिन फिर भी इनकी कॉल सुबह 7 बजे अलार्म की तरह नींद की ऐसी तैसी कर देती हैं !

दोस्तों हमने तो अपनी गर्लफ्रेंड की irritating हरकतें बता दीं....! 
समझ गे न आप लोग , समझदार के लिए इशारा काफी है ..! 



Post a Comment

0 Comments