Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Top 10 Romantic सवाल जो हरे लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है.....!

हमारी आज की लाइफस्टाइल लड़की का बॉयफ्रेंड और लड़के की गर्लफ्रेंड होना आम बात है रिलेशनशिप में प्यार और भी कुछ चीज़े होती है पर ऐसे में ये 10 रोमांटिक बाते जो हर लड़का अपनी पार्टनर मतलब अपनी गर्लफ्रेंड से कहता है आईये हम आपको बताते है वो 10 चीज़े क्या है...! जानिए अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के 10 आसान तरीके.....! ( How to impress the girl )

top,10,romantic,line,will,say,every,boy

Top 10 Romantic सवाल जो हरे लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है

1. क्या तुम्हे लगता है की अब हमे शादी कर लेनी चाइये....!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


2. आप मेरे प्यार में कितना गिर गए हो....!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


3. तुम मझसे कितना प्यार करती हो.....!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


4. ऐसी कोनसी याद है मेरे साथ बिताई हुए जो तुम ज़िन्दगी में कभी नै भूल पाओगी...!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


5. क्या तुम्हे याद है वो हमारी पहेली किस....! किसी थी वो...!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


6. मेरी ऐसी कोनसी आदत जो आपको अच्छी लगती है और जो मझे कभी नै बदलनी चाइए !


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


7. क्या तुम्हे याद है हम अपने रिलेशन की शुरुआत में एक दूसरे से क्या क्या बाते करते थे ....!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


8. अगर मेरी मौत एक्सीडेंट में हो जाये तो तुम मेरे बिना जी सकती हो....! और मेरे बिना अपनी लाइफ को इमेजिन कर सकती हो ....!


top,10,romantic,line,will,say,every,boy


9. किस के लिए तुम मुझे कितने marks देना चाहोगी 1 to 10 में से ? और में एक अछा किस करने वाला हू ! या बोहोत अच्छा किस करने वाला हू...!

पढ़े : 10 ऐसी बातें जो आपको ज़रूर irritate करती होंगी ! आपकी गर्लफ्रेंड की.......!

10. आपका क्या ख्याल है परफेक्ट डेट के बारे में.....!


Post a Comment

0 Comments