Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे करने लगे ये 5 बाते तो समझ जाए की वो कुछ छुपा रही है !

विश्वास दुनिया में बहुत बड़ी चीज़ है अगर एक बार विश्वास टूट जाये तो बहुत दुख होता है ! ऐसे ही अगर आपके सबसे करीब रहने वाली आपकी Girlfriend ही ऐसा करे तो हम अक्सर हम बहुत ज़्यादा ही उदास हो जाते है इसके लिए हम आज आपको बता रहे है ये 5 बाते अगर आपके आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ कर रही है ये 5 बाते तो समझ जाए वो कर रही है आपसे साथ बेवफाई..!

 Girlfriend,social, networking,Facebook , twitter , whatsapp


1. अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बात का जवाब सही से नहीं दे रही है । और बातो को घुमा-फिरा रही है । आपको हर बात पर उल्टा और अटपटा जवाब दे । आपका कोई भी सवाल का जवाब चीड़ कर दे जैसे की अपने पूछा कहा गई थी तो भी वह चीड़ कर बोले की मार्किट गई थी या फ्रेंड के यहाँ गई थी !


2. किसी भी दूसरे लड़के की ज़्यादा तारीफ करे । अगर आप कही भी बहार जाने का बोले तो बहाने करे । अपने दोस्तों के साथ ज़्यादा घूमने लगे या उनको ज़्यादा टाइम देने लगे । या और घर में अकेला रहता ज़्यादा अछा लगे उसे । या और वो अपने ऑफिस में बहुत ज़्यादा टाइम देने लगे और आपको ignore करे । अगर ऐसा हो रहा है तो उसके बाद आप समझ जाइए की कुछ तो गड़बड़ है ।

 Girlfriend,social, networking,Facebook , twitter , whatsapp


3. social networking पे ज़्यादा online बैठने लगे जैसे की Facebook , twitter , whatsapp पर । या रात को सोने के टाइम पे online chating करे । और अगर आप पूछे की क्यों ऑनलाइन हो तो बहाना मरे की फ्रेंड से बात कर रही हु या बोले ऑफिस का काम कर रही हु ।


4. अगर उसके ऑफिस से मिलने वाली सैलरी वो पूरी अकेले ही खर्च कर दे और घर के सामान भी आपसे मंगवाने लगे और रिचार्ज भी आपसे करवाने लगे ! और आपके पूछने पर भी ना बताये की पैसे कहा खर्च किये है जवाब ना देने की जगह बहाने मारने लगे तो समझ जाए की हो कुछ छुपा राय है !

5. आपके पास आने से कतराएं जैसे की सेक्स के वक़्त आपसे दूर भागने लगे या आपको सेक्स के वक़्त किसी और बात में उलझाने लगे और कोई दूसरा Topic निकलने लगे ! या उस टाइम भी किसी और की तारीफ करने लगे ! तो समझ जाए की वो आपसे कोई गहरी बात छुपा रही है !


Post a Comment

0 Comments