Header Ads Widget

Responsive Advertisement

किस करते समय ज़रूर ध्यान रखे इन 5 बातो का...!

किस एक बहुत ही Romantic और प्यार भरा एहसास है और इस चीज़ को हर couple करना पसंद करता है क्युकी ये प्यार में एक आनंददायी प्रक्रिया है यह एक ऐसा तरीका है अपना प्यार ज़ाहिर करने का जिससे आपको जीवनसाथी आपसे बहुत Impress हो जाता है अगर इसे सही तरीके से किया जाए तो। Love Marriage हो या Arrange Marriage चुम्बन के बारे में कुछ ज़रूरी बातों के बारे में जानकारी होना बहुत ही जरूरी है। जी हाँ किस कैसे करते है ये तो अधिकतर लोग जानते ही है पर किस करते समय कुछ लोग ये गलतिया कर देते है आईये आज हम आपको बताते है की किस करते समय गलती से भी ना करे ये 5 काम...!

किस करते समय ज़रूर ध्यान रखे इन 5 बातो का...!

kiss ,romantic , romance , girlfriend ,boyfriend,kiss wallpaper

जीभ बाहर ना रखें


किस करते समय अगर आप एक दम सबसे पहले ही जीब बहार निकलते है तो आपके पार्टनर का मुंड ख़राब हो सकता है इसके लिए ध्यान दे कि जब तक आपके होंठ एक-दूसरे के होंठों से जुड़ नहीं जाते, तब तक जीभ आपके मुंह के अंदर ही रहनी चाइये। हाँ बाद में आप इसे बहार निकल सकते है


किस करते समय कभी भी डकार ना लें


किस करते समय अगर आप डकार लेने है तो आपके पार्टनर गुस्सा हो जाता है और उसका मुंड  पूरा ख़राब हो जाता है । और इसके आलावा एक बात का और ध्यान रखे ऐसा कुछ न खाएं जिससे आपके मुंह में गंध आए।

kiss ,romantic , romance , girlfriend ,boyfriend,kiss wallpaper

कभी भी किस कठोरता नहीं कोमलता से करें


अगर आप कठोरता से किस करने की बजाए पार्टनर को सांस लेने का मौका दे । इसे कोमलता और आराम से करें। इससे आपकी feelings और Romance और भी बढ़ता है।

अपरिपक्व चुटकलों से बचें


अपरिपक्व चुटकलों से बचे क्योंकि ऐसी कुछ बाते मूड को खराब करने का कारण बन सकती है। खासकर यह पुरुष-साथी का जोश एवं रोमांच का स्तर गिरा देते हैं। जिससे आपकी परिस्तिथि और भी बिगड़ सकती है।


दूर हटने की चेष्टा ना करें


आप किस करना चाहते हैं तो दूर हटने की कोशिश ना करें। इससे आपके पार्टनर में आपके ध्यान भटक जायेगा । वो आपकी इस चीज़ का कुछ भी गलत मतलब सोच सकती है ।


Post a Comment

0 Comments