Header Ads Widget

Responsive Advertisement

10 ऐसी बाते जो आपकी मम्मी आपको हमेशा कहती है !

हमारी Indian माँ को कौन समझ सकता है आज तक हम जो भी कुछ सिकते है उन्ही से सीखते है पर यहां के Parents कभी बच्चों को बड़ा नहीं समझते, चाहे वो 25 साल की हो जाने के बावजूद आप उनके लिए बच्ची ही रहोगी, और अगर बड़ी हो भी गई हैं तो भी लापरवाही का ठप्पा लगा ही रहता है। ऐसे में हमारी और आपकी मम्मी ऐसी बाते कर बैठती हैं जिस पर हम कुछ अजीब Expression ही बना सकते है तो आज हम आपको सबकी मम्मी की वही बातें बताते हैं।

indian , mom , kriran kher , child, girls


मम्मी की 10 ऐसी बाते जो हमेशा सुनती होंगी

1. हमारी बचपन की फालतू कहानी दोस्तों को सुनाना => माना की हम बचपन Ice cream खाने के लिए पैसे चर्राया करते थे पर अब इन चीज़ो को हमारे दोस्तों को सुना के क्या मिलेगा Mom! सबके सामने हम एम्बैरेस हो जाते हैं।

2. कही पे भी छुपकर आपकी बातें सुनना => वो इसलिए कि आप किसी बुरी संगत में न रहें, इसलिए उन्हें खुद को मन की शांति देने के लिए ये काम करती है।


3. इतने लड़के तुम्हारे friends हैं तुम इसी में कोई पसंद कर लो ना => सबसे पहले तो वो कभी सीधे सीधे नहीं कहेंगी क्युकी पहले वो बातो को घुमा-फिराकर पूछने की कोशिश करेंगी और अगर अगर उनको लगता है की आपका किसी के साथ अफेयर नहीं है तो आपको पूरी आजादी दे देंगी कि दोस्तों में से ही किसी को lifepartner choice करलो !

4. आपका बैग या दूसरी चीज़ें संभालकर रखना => लेकिन ये काम वो किसी intention से नहीं करती हैं, कभी कभी चेक भी करना…पर बचपन से आपकी लापरवाही ने उनकी ये आदत बना दी है।

5. उन्हें आपके लिए कोई ठीक नहीं लगता है => लड़का तो अच्छा है पर आपकी मम्मी किसी से भी पूरी तरह satisfy नहीं होंगी। जैसे की सोनल के लिए प्रशांत कैसा रहेगा?


6. दूसरों से आपकी तारीफ़ => आप पढ़ने में बहुत अच्छी हैं, आप बहुत अच्छी पेंटिंग करती हैं, आप जब डांस करती हैं तो लोग झूम जाते हैं.. लोगों को आपकी मम्मी ये सब कहती हैं, भले ही आपको कुछ नहीं आता हो !

7. आपकी हर गलती या गलत बात पर डांटना और समझना => उसके डाटने में सिर्फ़ आंखें दिखाना या उनके स्टाइल में Shhh! भी हो सकता है। हर इंडियन मॉम का अपना Signature स्टाइल होता है

8. ये आदत तुमने कहां से सीखी बताओ ? => आप कुछ भी गलत कर रही हैं तो सबसे पहला सवाल यही है कि किसने सिखाया ये सब? क्योंकि उनके लिए आप बहुत innocent हैं।

9. बाहर जा रही हो? तो जल्दी आ जाना => उनकी जल्दी का मतलब शाम के छह बजे भी हो सकता है और रात के 8 बजे भी। आप कितनी भी बड़ी हो जाएं हर माँ को आपकी फ़िक्र हमेशा रहती है।


10. ठीक से खाना क्यों नई खाती तुम ? तुमसे ज्यादा तो छोटे बच्चों की डाइट है => हम कितना भी खा लें पर उन्हें हमेशा कमजोर ही लगेंगे। और ये कहते-कहते मम्मी 2 परांठे और डाल देती हैं।



Post a Comment

0 Comments