Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बाजीराव मस्तानी की तरह रणवीर और दीपिका भी डूबते जा रहे है अपने Relation की गहराई में

आज की lifestyle में सबकी relationship आम बात है अगर रिलेशनशिप की बात करे तो हमारे बाजीराव मस्तानी के दोनों सितारे कहा पीछे रहने वाले है जी हाँ हम बात कर रहे है Bollywood की मस्तानी दीपिका की , वह अपने बाजीराव यानि रणवीर के साथ रिश्तों को लेकर कितनी संजीदा हैं, उनकी ये कुछ बातें साफ़ साफ बता रही है। हाल ही में दीपिका ने रणवीर और अपने रिश्तों को लेकर अपने दिल के कुछ राज शेयर किए हैं। दीपिका ने अपनी लव कैमिस्ट्री पर बात करते हुए कहा कि मैं और रणवीर एक दूसरे के बहुत क्लोज फ्रेंड हैं और साथ में अच्छा भी महसूस करते हैं। दीपिका ने कहा कि ‘मैं रणवीर के सामने रियल की दीपिका होती हूं।

ranveer singh , deepika,bajirao mastani,movie,love, romantic ,couple

पढ़े : बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म ने 100 Cr अकड़ा किया पार इस फिल्म ने 108.7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं !

फिल्म बाजीराव-मस्तानी के रिलीज होने को लेकर भी अपना एक किस्सा सामने आया है । दीपिका ने बताया कि फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज होने के बाद दुनिया जहां हमारी कैमिस्ट्री देखते हुए सभी लोगो ने उसे बहुत पसंद किया , वहीं रियल लाइफ में वह दोनों बैठकर चॉकलेट खाने का मजा ले रहे थे। दीपिका ने कहा कि सुनने में जरूर यह काफी सिंपल लग रहा होगा, लेकिन कुछ ऐसा ही हम दोनों के बीच का रिश्ता है।

ranveer singh , deepika,bajirao mastani,movie,love, romantic ,couple

पढ़े : 10 ऐसी बाते जो आपकी मम्मी आपको हमेशा कहती है !

उनका कहना है की वो इस Relation को कोई भी Tag नहीं देना चाहती है ।बाकि लोगो की जैसी सोच और मेरे लिए सबसे जरूरी बस यही है कि ज़रूरत आने पर जिंदगीभर एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहेंगे । इतना ही नहीं, Deepika ने Ranveer की Family के साथ अपनी Tuning के बारे में भी बताया। ‘की उनके Parents बेंगलुरू में रहते हैं, लेकिन वो यहां रणवीर की फैमिली के काफी करीब हूं। रणवीर की फैमिली भी उनकी फैमिली जैसी ही है। उनके साथ रहकर मुझे हमेशा अच्छा ही लगता है और में कभी अकेला feel नहीं करती


Post a Comment

0 Comments