Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म ने 100 Cr अकड़ा किया पार इस फिल्म ने 108.7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं !


bajirao,mastani,breaks,all,records

Bajirao Mastani के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है ! फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं ! फिल्म में रणवीर ने मराठी योद्धा पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया है !जबकि दीपिका मस्तानी और प्रियंका काशीबाई के किरदार में हैं ! यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' के साथ 18 दिसंबर को रिलीज हुई !

Bajirao Mastani ने दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है ! ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया ! दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर शुक्रवार को 12.25 करोड़ शनिवार को 10.30 करोड़ का कारोबार किया ! फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 108.70 रुपये की कमाई की !

bajirao,mastani,breaks,all,records

संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' को देश में 40 फीसदी सिनेमा घर मिले ! इसके बावजूद भी शाहरुख़ ख़ान जैसे सुपरस्टार के सामने बाजीराव मस्तानी भी अच्छा कारोबार कर रही है ! बाजीराव मस्तानी' ने लगातार तीनों दिन कमाई में उछाल पाया है ! पहले दिन यानी शुक्रवार को 'बाजीराव मस्तानी' की कमाई हुई 12.80 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को फ़िल्म ने 15.52 करोड़ कमाए और तीसरे दिन यानी रविवार को Collection बढ़कर हुआ 18.45 करोड़ ! यानी पहले वीकेंड पर 'बाजीराव मस्तानी' ने 45.77 करोड़ का कलेक्शन किया ! जानिए क्या कूल है हम 3 ने तोडा अश्लीलता का रिकॉर्ड.......!


Post a Comment

0 Comments